Online paise

मात्र ₹8,999 में मिल रहा है 32MP सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन, खरीदने में न करें देर

मात्र ₹8,999 में मिल रहा है 32MP सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन, खरीदने में न करें देर

Read in English- Click here 

भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में आजकल कम कीमत में बेहतरीन कैमरे वाले स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने की होड़ मची हुई है। सभी स्मार्टफोन कंपनियां अपने ग्राहकों को कम कीमत में क्षमतानुसार बेहतरीन स्मार्टफोन्स मुहैया करा रही हैं। Redmi, Honor, और Samsung के बाद अब स्मार्टफोन कंपनी Infinix ने भी हाल ही में अपने 32 मेगापिक्सल कैमरा वाले सस्ते स्मार्टफोन Infinix S4 को लॉन्च किया है, तो आईये जानते हैं इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में।
Infinix के इस स्मार्टफोन में 6.2 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गयी है तथा इसके ऊपरी हिस्से में नॉच दिया गया है। इस स्मार्टफोन में प्रोसेसिंग के लिए मीडियाटेक हीलियो P22 चिपसेट दिया गया है। मल्टीटास्किंग के लिए इस स्मार्टफोन में 3 जीबी/6 जीबी की रैम तथा 32 जीबी/64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है। इस स्मार्टफोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी और साथ में 8+2 मेगापिक्सल के सेंसर दिए गए हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग हेतु इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है।
इस स्मार्टफोन को पावर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की दमदार बैटरी का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही इस स्मार्टफोन में कनेक्टविटी और सुरक्षा के लिहाज से वाईफाई, ब्लूटूथ 5.0, ए-जीपीएस, माइक्रो यूएसबी पोर्ट, फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 8,999 रुपये है।