Online paise

एन्ड्रॉयड फ़ोन के लिए 5 सबसे बढ़िया आवाज बदलने वाले ऐप

सबसे बढ़िया आवाज बदलने वाला ऐप
आज हम आपको हमारे इस आर्टिकल में आपको बताएंगे की आप अपने एंड्राइड मोबाईल फोन से आवज को कैसे बदल सकतें है. क्या आप जानते है आपके एंड्राइड मोबाईल फोन से आवाज बदल बदल कर बात की जा सकती है. अगर आपको पता नही है तो आज हम आपको बताते है की कैसे आवाज बदल कर आप बात कर सकतें हो.
अगर आप आवाज बदल कर बात करने के शौकीन हो तो हम आपके लिए हमारा ये आर्टिकल बहुत ही हेल्प फूल होगा. क्योंकि आप अगर पहले Frank Call से अपनी आवाज बदल कर अपने दोस्तों से बाते करते थे तो आपके दोस्तों को आसनी से पता चल जाता था. हम आपको यहाँ एक एसा टूल बता रहे है जो आपकी पूरी मदद करेगा चाहे आप किसी भी तरह की आवाज बदल कर अपने दोस्तों से बात कीजिए जैसे की लड़के की आवाज़, लड़की की आवाज़, बच्चे की आवाज़, या किसी भी पशु या पक्षी की आवाज में बदल कर आप अपने दोस्तों से बात कर सकतें है.
सबसे बढ़िया आवाज बदलने वाला ऐप
ऊपर बताये गए कॉल वॉइस चेंजर Voice Change के लिए कौन-कौन से टूल्स एप काम करेगी वो आप हमारी इस आर्टिकल को पढ कर जानेगें. वैसे तो आपको गूगल पर बहुत से आवाज चेंज करने के एप्स मिल जाएंगे पर हमारे द्वारा बताएं हुई एप बहुत ज्यादा अच्छे और ज्यादा काम करेंगे.
एंड्राइड मोबाईल में आवाज बदलने वाला सॉफ्टवेयर के पांच एप के बारें में हम आपको बताएंगे इनका प्रयोग करना बहुत ही आसान है. ये एप्स आपकी हेल्प तब करेगा जब आप Voice Call कर रहें होगें. ये आपकी आवाज को मैजिक Voice Effect में बदल कर सामने वाले को लड़की या लड़के या बूढ़े आदमी , बच्चों और रोबट की आवाज में सुनायेगा जो की किसी से मजाक करने के लिए बेस्ट है.
आप आवाज को पतली करके लड़की की आवाज में बात कर सकतें हैं. आवाज बदलने वाले एप को आप एंड्राइड मोबाईल और आवाज बदलने वाले और Los Operating System में आसानी से यूज कर सकतें है. ये Default Feature नही होता है मतलब यह आप्शन आपको फ़ोन में कंपनी से नही मिलता है इसका इस्तेमाल करने के लिए आपको Third पार्टी की एप की सहायता लेकर Fake Call कर सकतें है. बहुत सारे फ्रेंक एप आपको गूगल या Play Store पर बहुत से मिल जाएंगे पर इनमें से कोई भी अच्छे से काम नही करेगा इसीलिए हम आपको यहाँ पर सही तरीके से काम करने वाले पांच आवाज बदलने के App बताते है. Voice Changer क्या है? ये कैसे काम करता है? आइये हम आपको बताते है
आप Third Party की एप्लिकेशन की सहायता अपनी आवाज को बदल सकतें हो अगर आप लड़के है तो अपने दोस्तों से लड़की की आवाज में बात करके अपने दोस्तों के साथ में Frank कर सकते है तो ये एप आपके लिए बहुत ही ज्यादा फायदेमंद साबित होगा. आपको यहाँ पर मैं आपको Free Of Cost Apps Links With Apps Feature Guidelines के बारे में आपको बताऊंगा. ये बिल्कुल सेफ है. मोबाईल एप से आवाज कैसे बदलतें है आपको ये हम स्टेप वाइज बताएंगे.
1.Call Voice Changer – IntCall
अगर आप अपने दोस्तों के पास में Fake काल करना चाहते है तो आपके लिए ये एप बहुत ही ज्यादा काम आएगा. आपको Real Time में High Quality आवाज Effect में Add करता हैऔर जिससे की एप जैसे चाहे वैसे High Low में बदल सकता है. इस एप का यूज करना बहुत ही आसान है इसकी आवाज Clear आपके Victim को सुनाई देगी.
2.Real Time Voice Changer
ये एप आपके Call के दौरान दूसरी आवाज़ ऐड कर देता है. यह एक Real Time Sound Application है. आप Background में Dog Bark, Gong, Siren And Other Voice Effect भी Add कर सकतें है.
App In Purchase Available है और यह सभी मोबाईल एंड्राइड फ़ोन में काम करेगा.
3.Voice changer with effects
ये एप बिल्कुल Free Voice Changer Application जिसका इस्तेमाल आप एंड्राइड मोबाईल में कर सकते है. ये एप New Sound को Record करके बहुत सारे Effect दे सकती है. इसके अलावा पहले दे रिकॉर्ड हुई Voice या Song की भी Voice Effect Change कर सकतें है. यह बेस्ट एप है. आपको इस एप में Robot, Male, Female, Death Men, Alien, Smurfs, Kid, Bee, और भी बहुत सारे Sound Effect मिलेगें जैसे की आप बहुत सारे Fun अपने दोस्तों के साथ में कर सकतें हो.
4.MAGIC CALL
सबसे पहले आपको इस एप को Download करना होगा ऊपर मैं आपको इसका लिंक दे रहा हूँ वहां से आप इसे Download कर सकतें हो इस एप को Open करेंगे तब आपसे Time लिमिट Country और मेल फीमेल Other Voice का सिलेक्शन करना होगा जिसको आप काल करना चाहते हैं.
इस एप को आप आसानी से यूज कर सकतें है और Calling करतें समय अपनी आवाज को बदल कर बात कर सकतें हो वैसे ये एप आपके लिए लिमीटेड Time के लिए फ्री हैं उसके आपको Daily मिनट्स Bonus मिलेगी.
ये एप बहुत अच्छा है और Smoothly Working और मोबाईल Friendly है इसको आप Calling के समय में बदल सकतें है. इसको हम खुद यूज करतें है इसलिए आपको मैं ये सलहा देता हूँ टॉप्स पांच एप में इस एप को भी मैने Add किया हुआ है क्योंकि ये Working एप है
इस App में आपको Amazing Magic Voice Calling के Features मिलती है जिसमे आप High Quality Sound Effect Voice कॉल कर सकतें हैं. इसका सबसे Simple और आसानी से यूज कर सकतें हैऔर इसका फ़ास्ट Real Time Voice Convert कर सकतें है.
ये एप के नाम से पता चलता है की ये एप काम क्या करता है तो दोस्तों ये सभी एप बहुत ही अच्छी तरह से आवाज को बदलते है एंड्राइड मोबाईल के लिए इस एप से Voice Playback कर सकतें है जिससे Slow जिसे Slow Motion और फ़ास्ट Motion Sound बना सकतें है.
5.Voice Changer
इस App की मदद से आप किसी को भी अपनी आवाज़ बदल कर Call कर सकते है. यह एक Free App है. अगर आपको अपने दोस्तों को तंग करना है तो आपको इस App का इस्तेमाल करके एक बार जरुर देखना चाहिए क्योकि यह App बहुत ही आसन है और इसके लिए आपको कोई पैसा भी नहीं देना पड़ेगा.
आज हमने हमारे इस आर्टिकल में आपको बताया की आप अपनी आवाज को कैसे और कौन से एप से बदल सकतें है,आवाज बदलने वाला सॉफ्टवेयर , आवाज चेंज, आवाज बदलने वाला ऐप, Call Voice Changer, आवाज को सुरीली कैसे बनाए, वॉइस चेंजर ऐप्स, कॉल वॉइस चेंजर, आवाज बदलने वाला ऐप्स और कौन सा एप आप के लिए बढिया है. अगर दोस्तों आपको हमारी ये आर्टिकल पसंद आई है तो अपने दोस्तों के साथ में भी शेयर करें या हमारे इस आर्टिकल में आपको कुछ समझ में नही आया हो तो आप हमें बता सकतें, ताकि हम आपकी हेल्प कर सकें . अगर आपके पास में भी हमारे इस आर्टिकल से संबधित कोई भी जानकारी हो तो हमें निचे Comment में लिख कर के बता सकतें है.